Realme C17 - Price in India, Full Specifications & Features

 रियलमी का एक और फोन Realme C17 जल्दी ही देखने को मिलेगा भारत में , कम दाम और ज्यादा फीचर्स 

रियलमी अगले आने बाले महीने में एक बहुत ही बडिया स्मार्ट फोने लाँच करने बाला है।और इस फोन का बहुत लंबे समय से इंतजार था । बात करें इस फोन की तो यह फोन रियलमी की तरफ से Realme C17 का दावा किया जा रहा है और साथ ही साथ बताया जा रहा है की यह बहुत कम कीमत में और कई जबरदस्त फीचर के साथ होगा। जाने इस फोने में क्या हैं खूबियाँ ।

Realme_C17
Realme C17 कम दाम और ज्यादा फीचर्स

नई दिल्ली 

 रियलमी जल्दी ही भारत में एक स्मार्टफोन Realme C17 लॉन्च करने वाला है। जोकि बहुत कम कीमत में लांच किया जाएगा जो बहुत ही जबरदस्त देखने को मिलेंगे साथ ही साथ कैमरा की क्वालिटी के बारे में भी कंपनी का दावा है कि कम कीमत के बाकी फोन्स की अपेक्षा इसमें जबरदस्त कैमरा दिया गया है. आपको एक बात यह भी बता दें कि रियलमी पिछले साल ही बांग्लादेश में यह स्मार्टफोन लॉन्च किया गया था लेकिन कुछ अटकलों के कारण यह भारत में लॉन्च नहीं हो सका था।खबर यह भी सुनने में आ रही है कि यह फोन दिवाली के बाद लांच किया जा सकता है । इसका मतलब यह है कि रियलमी सी 17 नवंबर के आखिरी हफ्ते में या फिर दिसंबर के शुरुआत में लॉन्च किये जाने की संभावना है ।

Realme C17 की खूबियाँ 

 रियलमी के इस स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी की तरफ से दावा है कि कम कीमत में बहुत ही बेहतर फोन है । इसकी डिस्प्ले की बात करें तो 6.5 HD+ डिस्प्ले वाले स्मार्ट फोन का स्क्रीन रेजोल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल है। इसमें 600 nits की ब्राइटनेस और डिस्पले रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है । रियलमी फोन को 6GB RAM और128GB स्टोरेज के साथ लांच कर रहा है ।

यह भी पढ़ें -

बात करें रियलमी सी 17 के कैमरे की तो उसके 4 कैमरे हैं, जिसमें प्राइमरी कैमरा 13MP है और उसके बाद 8MP अल्ट्राबाइड कैमरा, 2 MP माइक्रो और 2MP का डेप्थ सेंसर है । बात करें इसके बैटरी की तो 5000 mAh की है जोकि 18 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है । बांग्लादेश में इस फोन की कीमत तकरीबन 16000 हजार में लांच किया गया था।

Realme C17 स्पेसिफिकेशन

परफॉरमेंस                             Qualcomm Snapdragon 460

डिस्प्ले                                    6.5 inches (16.51 cm)

स्टोरेज                                   128 GB

कैमरा                                    13 MP +8 MP +2 MP + 2 MP

बैटरी                                      5000 mAh

Price in India                        12999

रैम                                         6 GB ,6 GB




Post a Comment

1 Comments

Please do not enter any spam link in the comment box.