एक्ट्रेस हिना खान ने मालदीव मे बीच पर किया डिनर, Photos में दिख रही है एक वेहद खूबसूरत अंदाज में

एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों मालदीव में है. हिना खान की मालदेव से जुडी Photos भी सोशल मिडिया पर काफी धूम मचा रहे रही है.सोशल मिडिया पर पोस्ट की गयी तस्वीरों में बह बीच के किनारे डिनर करती हुई नजर आ रही है. जिसमे बह काफी बेहद खूबसूरत अंदाज़ में नजर आ रही है. उनका ये लुक वाकई में देखने के लायक है 

खास बातें -

  • एक्ट्रेस हिना खान के मालदीव में बीच पर लिया डिनर 
  • फोटो में दिखा खोबसूरत अंदाज़ 
  • सोशल मिडिया पर हुई तस्वीरें वायरल  

एक्ट्रेस हिना खान मालदीव बीच फोटोशूट
 एक्ट्रेस हिना खान ने मालदीव मे बीच पर किया डिनर
नई दिल्ली : हिना खान में अपने कैरियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी. इसके बाद बह अपने काम ओए स्टाइल से बॉलीवुड में भी छा गई. हिना खान इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जैसबाल के साथ मालदीव में छुट्टियाँ मना रही है. हिना खान ने अपनी बहुत सी फोटो और विडियो सोंशिअल मिडिया पर शेयर की है जिससे पता चलता है कि भा मालदीव में रहते हुए भी सोशिला मिडिया पर भी काफी एक्टिव नजर अ रही है. हिना खान की मालदीव से जुडी फोटो सोशिअल मीडिया पर काफी वयेरल हो रही है. शतशेयर किन गई फोटो में बह एक खूबसूरत अंदाज में बीच के किनारे डिनर करती हुई नजर अ रहीं है. इन फोटो को हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है.
 Photos में दिख रही है एक वेहद खूबसूरत अंदाज में दिख रही है.

हिना खान फोटो में बीच के किनारे डिनर करती हुइ नजर अ रही है. डिनर टाइम पर हिना खान की ये फोज काफी अलग स्टाइल में नजर अ रहा है.अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करने के साथ ये भी लिया की नाईटनोड की फोटोग्राफी अपने आप में ही बेस्ट होती है. इसके साथ भी उन्होंने पहले की भी फोटो शेयर की है जिसमे बह बीच पर रेत से खेलती ओ और मस्ती करती हुई नजर अ रही है. 

 

हाल ही में हिना खान ने सिद्धार्थ और गई गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नगर आईं थी . इसी साल उनकी बेव सीरिज "डैमेज्ड 2 " भी रिलीज़ हुई थी . इसके अलावा बह नागिन ने चौथे सीजन में नागेश्वरी के किरदार में नजर आईं थीं.साथ ही साथ अपने टीवी कैरियर में " ये रिश्ता क्या कहलाता है " में भी जबरदस्त किस्दर निभाया है. अब बात करते है बॉलीवुड फिल्म की तो ये "हैक्ड" मूवी में काम कर चुकी है. 

Post a Comment

1 Comments

Please do not enter any spam link in the comment box.